अपराधियों में कानून का भय नही होने का परिणाम है डॉ.जीवन जलक्षत्री की हत्या -बृजमोहन

राज्य
रायपुर/14/03/2020/ (bulandkhabar) वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि
मेरे सहयोगी साथी डॉ. जीवन जलक्षत्री की भाठागांव स्थित उनके क्लिनिक में दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई।इस घटना से मैं दुःखी भी हु और आक्रोशित भी। राजधानी में भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ का वरिष्ठ पदाधिकारी एक प्रतिष्ठित व्यक्ति की ऐसी नृशंस हत्या यहा के बदहाल कानून व्यवस्था को बयां कर रहा है। हम देख रहे है कि अपराधियों में कानून का भय बिल्कुल भी नही है।अब तो दिन प्रतिदिन ऐसी घटनाएं घट रही है। सवाल यह उठ रहा है कि हमारा शांत छत्तीसगढ़ प्रदेश किस ओर जा रहा है?सुरक्षित माहौल यहा क्यों नही बन पा रहा यह चिंतन का विषय है।
जीवन जलछत्री के दिनदहाड़े की गई हत्या ने राजधानी रायपुर की सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए है। उन्होंने कहा कि 10 दिन पहले विधानसभा में प्रदेश के गृहमंत्री पिछले 1 साल के अपराध का आंकड़े प्रस्तुत करते है जिसमे राजधानी रायपुर में सर्वाधिक 85 हत्याओं की जानकारी वो देते है। बावजूद राजधानी की सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त नही की जाती।
             डॉ. जीवन जलक्षत्री की
    अंतिम यात्रा में शामिल हुए बृजमोहन
बृजमोहन अग्रवाल आज डॉ. जीवन जलक्षत्री के अंतिम यात्रा में शामिल हुए। अंतिम यात्रा में हज़ारों की संख्या में लोग शामिल थे। इस अवसर पर
अश्रुपूरित श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने कहा कि उनका निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। एक शांत-सौम्य, मृदुभाषी हर किसी को सहयोग करने आगे आने वाला वह भाजपा का वह निष्ठावान सिपाही था। इस तरह उसका गुजरना बहुत ही पीड़ादायक है। ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूँ कि उसके परिवार व सभी स्नेहीजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें एवं मृतात्मा को श्रीचरणों में स्थान मिले।
बृजमोहन ने कहा-नशे का व्यापार बंद करे सरकार।
बृजमोहन ने कहा कि रायपुर शहर में नशे का कारोबार धड़ल्लेसे चल रहा है। छोटी-छोटी दुकानों में नशीली गोलियां बिक रही है। युवा पीढ़ी बहककर धीरे-धीरे नशे की गिरफ्त में फंसते हुए अपराध की तरफ बढ़ता जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि भाठागांव में चल रही शराब दुकान बंद करने के लिए कई पत्र सरकार को लिखे है बावजूद कार्रवाई नही हुई है। इस शराब दुकान के चलते पूरा क्षेत्र अशांत हो रहा है। नशे में धुत्त लोग नित नए अपराध को अंजाम दे रहे है।
उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों ने बताया कि डॉ. जीवन के हत्यारों को पहले भी पुलिस गश्त टीम के साथ रात को देखा जाता रहा है, इसलिए पूरे मामले को गंभीरता से जांच किये जाने की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *