बृजमोहनअग्रवाल की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से हुई बातचीत !

राज्य
रायपुर/01/04/2020/ पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आज भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से बातचीत हुई। इस दौरान अग्रवाल ने उन्हें कोरोना के रोकथाम व लॉक डाउन से प्रभावितों के लिए भाजपा संगठन द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी के साथ-साथ राज्य के जिला अस्पतालों में मेडिकल इक्विपमेंट किट्स की कमी होनी की जानकारी दी।
बृजमोहन ने रायपुर संभाग के जिलों की जानकारी देते हुए नड्डा को बताया कि सभी मंडलों में 10 -10 कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई है। उनके द्वारा यह देखा जा रहा है कि कोई भूखा न रहे, किसी अन्य तरह की तकलीफ उन्हें न हो। निर्माणाधीन भवनों,फैक्ट्रियों आदि में ठहरे मजदूरों के लिए भोजन व आवश्यक सामग्रियों की व्यवस्था उनके द्वारा की जा रही है।
उन्होंने बताया कि लॉक डाउन के चलते सरायपाली के छत्तीसगढ़ -उड़ीसा बॉर्डर मे बहुत सी गाड़ियां खड़ी हो गई है। उनके लिए भोजन की व्यवस्था की गई है। साथ ही बताया कि गुजरात के लगभग 200 लोग इस बॉर्डर पर फंसे हुए हैं। महासमुंद भाजपा कार्यकर्ता इनके भोजन आदि की व्यवस्था देख रहे हैं।

बृजमोहन अग्रवाल ने कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान श्री नड्डा को बताया कि राज्य के जिला अस्पतालों में मेडिकल इक्विपमेंट कीट की कमी है जिसकी वजह से चिकित्सकीय कार्यों दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। मेडिकल कॉलेज रायपुर तक मे इनकी कमी है। उन्होंने बताया कि इस बारे में चिकित्सकों का कहना है कि राज्य सरकार द्वारा 15-20 दिनों के भीतर
मेडिकल इक्विपमेंट किट्स आने की बात कही जा रही है। बृजमोहन ने श्री नड्डा से कहा कि जिला अस्पतालों में आवश्यक इक्विपमेंट जल्द उपलब्ध हो जाये तो व्यवस्थाएं दुरुस्त होंगी।

        ●पीएम केयर फंड में सहयोग की अपील●
बृजमोहन ने कहा कि पीएम केयर फंड में ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग हो इस दिशा में हम काम कर रहे हैं।लोगों से टेलीफोनिक चर्चा कर उनसे अपील कर रहे है।प्रदेशभर के कार्यकर्ताओं से स्वयं तथा लिस्टिंग कर लोगों से इसमें सहयोग करने हेतु आग्रह करने की बात कही गई हैं। संगठन स्तर पर भी इस संबंध में कार्ययोजना बनाई जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *