राजस्व एवं आपदा मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कोरबा में सैनिटाइजेशन टनल की शुरूआत की

छत्तीसगढ़

प्रदेश के राजस्व एवं आपदा-प्रबंधन मंत्री  जयसिंह अग्रवाल ने कोरबा में आम जनता की स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए ’सैनिटाइजेशन टनल’ का शुभारंभ किया। कोरबा नगर निगम द्वारा पुराना बस स्टैंड, बुधवारी चैक में स्थापित किया गया है। जिससे लोगों को फुहारों के द्वारा सेनेटाईज कर कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में सहायता मिलेगी और आम जनता को स्वास्थ्य की सुरक्षा की जा सकेगी।
सैनिटाईजेशन टनल के शुभारंभ अवसर पर राजस्व एवं आपदा मंत्री अग्रवाल ने कहा कि नोवेेल कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव तथा नियंत्रण के लिए नगर निगम कोरबा ने सैनिटाईजेशन टनल स्थापित कर आम जनता के हित में सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने कहा कि सैनिटाईजेशन टनल के पास के गुजरने वाले लोगों को फुहारों के माध्यम से सेनेटाईज किया जायेगा। उन्होने नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि इसका संचालन लगातार हो इसके लिए कर्मचारियों को तैनात किया जाये तथा इसके लिए आम जनता को जानकारी दी जाये एवं जन सहयोग लिया जाये।
अग्रवाल ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल के मार्गदर्शन में राज्य सरकार द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव और नियंत्रण की दिशा में सजगता और संवेदनशीलता से कार्य किया जा रहा है। इस अवसर पर नगर निगम कोरबा के महापौर  राजकिशोर प्रसाद सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *