जैसा राजा वैसे उसके सिपाही- सच्चिदानंद उपासने

छत्तीसगढ़

रायपुर। कांग्रेस नेता अजय छत्रे ने कांग्रेस के संस्कार को चरितार्थ करते हुए ढाबे में खाना खाने के बाद बिल भुगतान नहीं करके दबंगई कर ढाबा संचालक और स्टाफ की जमकर मारपीट की। कांग्रेस का हाथ गरीब के साथ का नारा देने वाली पार्टी के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में गुण्डागर्दी और मारपीट कर आम गरीब की जेब में डाका डालने का काम कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस सरकार ऐसे गुण्डे कार्यकर्ताओं को निष्कासन अथवा निलंबन न करने पर आश्चर्य व्यक्त किया है।

भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कांग्रेस पार्टी नेता द्वारा होटल में की गई आगजनी व दादागिरी की कड़ी आलोचना की है उन्होंने कहा कि दादागिरी की घटना ने कांग्रेस पार्टी के वसूली युग का एक बार पुन: पुनरावृत्ति है। कांग्रेस पार्टी अपने कार्यकर्ताओं पर लगाम लगाए क्योंकि हर तरफ यही सुनाई आ रहा है शराब, रेत, गुड़ और परिवहन में भूपेश टैक्स की गुंज है और अब कांग्रेस कार्यकर्ता भी अपने स्तर पर टैक्स वसूली कर रहे हैं। यह स्थिति बहुत ही चिंताजनक व दुर्भाग्यपूर्ण है।

उपासने ने कहा कि भूपेश टैक्स से प्रभावित होकर कांग्रेस कार्यकर्ता व नेता आमजन को परेशान करने में लगे हैं। शास्त्रानुसार जैसा राजा होता है उसके सिपाही भी वैसा ही व्यवहार करते हैं। कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता, नेता, मंत्री व मुख्यमंत्री एक सूत्रीय फार्मूले में काम कर रहे हैं, जिससे छत्तीसगढ़ का हर वर्ग परेशान हो रहा है। किसान, मजदूर, व्यापारी, शिक्षक हर कोई प्रताडऩा का शिकार हो रहा है और इसी आक्रोश से बचने के लिए कांग्रेस सरकार नगरीय निकाय चुनाव को अप्रत्यक्ष प्रणाली से कर रही है जिससे जनता अपने आक्रोश का इजहार कांग्रेस सरकार के खिलाफ न कर पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *