नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा रायपुर जिला की बैठक सम्पन्न!

छत्तीसगढ़

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला के सभी कार्यकर्ताओं की आवश्यक बैठक आज शाम 5 बजे भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में सम्पन्न हुई।
बैठक मुख्य रूप से नगरीय निकाय चुनाव के संबंध में रखी गई थी बैठक को संबोधित करते हुए रायपुर नगरीय निकाय चुनाव के प्रभारी भुपेन्द्र सवन्नी ने कहा कि रायपुर के नगर निगम में पिछले 10 वर्षों से कांग्रेस के प्रतिनिधि बैठे हैं लेकिन नगर निगम में जैसा कार्य होना था वह नहीं हुई और अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद पूरे प्रदेश में नगर पालिका नगर पंचायत, नगर निगम के कार्य ठप्प पड़े हुए हैं। भाजपा सरकार के समय जहां नगरीय निकाय में 1000 करोड़ एक साल में खर्च होते थे। वहीं आज कांग्रेस के शासन में 100 करोड़ के कार्य भी नहीं हो सके पूर्व के मुकाबले जो कि 10 प्रतिशत ये काफी कम है जो चिंताजनक है। प्रदेश में शहरों में निवास करने वाले लोग कहने लगे हैं वक्त है बदलाव का नारा कांग्रेस लेकर आई थी अब लेकिन लग रहा है वक्त है पछताव का।

रायपुर के सांसद सुनील सोनी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस की सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है उनसे लोक तांत्रिक अधिकार छिना है नगरीय निकाय चुनाव में मतदाता को पार्षद और महापौर का दो वोट देने का अधिकार था किन्तु अब सरकार के निर्णय के बाद मतदाता सिर्फ एक वोट दे पायेंगे।

प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू ने कहा कि कांग्रेस की सरकार प्रदेश को पीछे ले जा रही है मतपत्र के माध्यम से चुनाव कराना इसका उदाहरण है और मतपत्र के माध्यम से चुनाव लोगों के मन में शंका को जन्म दे रहा है।

पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि जब भाजपा की सरकार थी तब शहरों के विकास के लिए गंभीरता से योजना बनाई गयी, क्रियान्वयन करवाया गया जिससे पूरे प्रदेश में परिणाम देखने को मिले छोटेबड़े शहरों में गौरवपथ का निर्माण हुआ, बाजार का व्यवस्थापन किया गया, पेयजल की समुचित व्यवस्था की गई, खेल मैदान का निर्माण करवाया गया लेकिन कांग्रेस की सरकार आते ही सारे विकास कार्य बंद कर दिये गये।
रायपुर जिलाध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल ने कहा कि अब सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव में जाना चाहिये मंडल से जिला तक सभी स्तर पर प्रत्याशी चयन को लेकर विस्तार से सलाह मशविरा किया गया है और अंत में अपने बीच से ही सभी वार्डों में प्रत्याशी बनाये जायेंगे सभी कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी और कमल छाप को विजयी बनाने के लिए एक जुट होकर काम करना है और रायपुर नगर निगम में अपनी जीत दर्ज कराकर भारतीय जानता पार्टी का महापौर बिठाना है।
बैठक में प्रमुख रूप से सच्चिदानंद उपासने, संजय श्रीवास्तव, नंदकुमार साहू, बर्नाड रोड्रिक्स, सुभाष तिवारी, अंजय शुक्ला, मुकेश शर्मा, श्यामा चक्रवर्ती, किशोर महानंद, मिर्जा एजाज बेग, हेमेन्द्र साहू, श्यामसुन्दर अग्रवाल, सीमा साहू, शैलेन्द्री परगनिहा, राजेश पांडे, बिन्दु माहेश्वरी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *