राहुल गांधी ने करोना समस्या के हल को लेकर कांग्रेस की और देश की सोच सामने रखी

छत्तीसगढ़
कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आज के संबोधन पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है  कि  राहुल गांधी और कांग्रेस के लिये Nation First : देश सबसे पहले है। राहुल गांधी देश के लिये बोले। राहुल गांधी देशहित में बोले। करोना महामारी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संवाददाताओं से चर्चा में इस समस्या के हल को लेकर कांग्रेस के दृष्टिकोण के साथ साथ करोना से लड़ाई में सफलता  की सोच सामने रखी है। राहुल गांधी की आज की चर्चा से न केवल कांग्रेस बल्कि देश का  दृष्टिकोण स्पष्ट हुआ है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सकारात्मक भूमिका निभाते हुए करोना महामारी के मामले में किसी भी तरह की राजनीति न करते हुए इस महामारी से बचने के उपायों पर और इस समस्या के समाधान पर बहुत सुस्पष्ट और सही दृष्टिकोण सामने रखा है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है  कि करोना की समस्या को हल करने के लिए और इस वायरस को हराने के लिए सभी राजनीतिक दलों और भारत के सभी लोगों को एक साथ मिलकर काम करना होगा। करोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सबसे बड़ा हथियार टेस्ट है टेस्ट करके ही यह जान सकते हैं कि वायरस कहां घूम रहा है और उसको अलग करके ही लड़ा जा सकता है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है  कि राहुल गांधी जी पिछले कुछ महीनों से लगातार भारत में विदेशों में सरकार के बाहर और सरकार में बड़ी संख्या से विशेषज्ञों से बात कर रहे हैं और उन्होंने आज संवाददाताओं से जो चर्चा कि वह गंभीर और ठोस जानकारी  पर आधारित थी।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है  कि राहुल गांधी जी ने आलोचना की भावना से नहीं बल्कि रचनात्मक समर्थक और सलाह की भावना से अपनी बात रखी। करोना महामारी से लड़ाई में मिलकर लड़ना महत्वपूर्ण है और संसाधनों के सटीक और सही इस्तेमाल पर हमारा ध्यान होना चाहिए। लॉक डाउन के बाद बेरोजगारी से मुकाबला और रोजगार देने वाले पैकेज की बात करके राहुल गांधी ने वास्तविक स्थिति की नब्ज पर अपना हाथ रखा है। गरीब हित में राहुल गांधी की बात पूरी तरीके से सही सकारात्मक और प्रभावी रही।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है  कि हमारा देश भारत और हमारा प्रदेश छत्तीसगढ़ मिलकर आपसी एकता प्रेम और सद्भाव बना कर बड़ी से बड़ी समस्या का सामना कर सकता है और करोना से हम सब प्रभावी लड़ाई लड़ रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा एकता और सद्भाव के साथ मिलकर लड़ाई संसाधनों के सही इस्तेमाल पर जोर और लाख डाउन के बाद बेरोजगारी की समस्या से निपटने के उपाय और सबसे बढ़कर गरीबों के हित पर सबका ध्यान हो यह बात बेहद महत्वपूर्ण रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *