प्रदेश की जनता भाजपा को सौंपेगी नगरों की सत्ता – बृजमोहन

छत्तीसगढ़

रायपुर/12/12/2019/ पूर्व मंत्री एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भय है कि इस नगर निगम चुनाव में जनता शहरों की सत्ता भाजपा को न सौप दे। इसी कारण जनता से सीधे महापौर चुनने का अधिकार उन्होंने छीन लिया है। पर कांग्रेस यह जान ले कि उनकी सरकार के 11 माह की नाकामी से जनता बेहद नाराज है। अब उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का पार्षद चुनकर शहर में भाजपा का महापौर चुनने का मन बना लिया है। उन्होंने यह बात रायपुर नगर निगम चुनाव में सिविल लाइन वार्ड की भाजपा प्रत्याशी सावित्री जगत के चुनाव कार्यालय शुभारंभ अवसर पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कही।
बृजमोहन ने कहा कांग्रेस सबको पीछे धकेलने में लगी है। ईवीएम मशीन के माध्यम से हुए विधानसभा चुनाव में उन्होंने बड़ी जीत दर्ज की, लोकसभा चुनाव में भाजपा को विजय श्री मिली।परंतु अब होने जा रहे नगरी निकाय चुनाव में ईवीएम हटाकर बैलेट पेपर से चुनाव कराना उनकी मंशा पर कई सवाल खड़े करता है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास विकास परख सोच है। छत्तीसगढ़ प्रदेश का सर्वांगीण विकास इस बात को प्रमाणित करता है। जनता इस बात को समझ गई है कि अपने वार्ड,अपने शहर का विकास करना है तो भाजपा प्रत्याशी को जिताना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *