रायपुर : लॉकडाउन के नियम तोडऩे वालों पर निगम ने दुकान बंद करवाकर 5500 रू जुर्माना वसूला

राज्य
रायपुर। नगर निगम क्षेत्र में कोविड- 19 के संक्रमण के प्रसार की जनस्वास्थ्य सुरक्षा के लिए जागरूकता लाने कारगर रोक लगाने निरंतर मास्क नहीं पहनने, सामाजिक दूरी नियम तोडने और लॉकडाउन तोडने पर संबंधितों को चेतावनी देकर उनसे जुर्माना वसूलने का क्रम समझाईश देने सहित निरंतर जारी है।
आज नगर निगम जोन 8 नगर निवेश, स्वास्थ्य विभाग, राजस्व विभाग की टीम ने पुलिस की टीम के साथ मिलकर जोन 8 के बाजार क्षेत्र में सोनडोंगरी में मॉ खल्लारी टेऊडर्स नामक सीमेंट, छड़ विक्रय की दुकान को लॉकडाउन नियम तोडकर बिना अनुमति खोलने पर संबंधित संचालक पर तत्काल 5000 रूपए का जुर्माना पुलिस की टीम की उपस्थिति में करते हुए, दुकान को तुुरंत बंद करवाया कर अभियान चलाया।
इसी तरह आने वाले बाजार क्षेत्र में बरसाना इनक्लेव परिसर के समीप मुख्य मार्ग पर स्थित कार वाषिंग सेन्टर को लॉकडाउन नियम तोडकर बिना अनुमति खोले जाने पर संबंधित कार वांशिंग सेन्टर के संचालक पर 500 रूपए का जुर्माना करके तत्काल बंद करवाने की कार्रवाई चेतावनी देकर की गई।
विभिन्न निगम जोनो की टीमों ने कबीर नगर पुलिस थाना, पुरानी बस्ती पुलिस थाना, आमानाका पुलिस थाना और अन्य थाने की पुलिस की टीमों के साथ मास्क नहीं पहनने पर सामाजिक दूरी नियम तोडने पर, लॉकडाउन नियम तोडकर बिना अनुमति दुकान खोलने के प्रकरणों में मिलकर प्रशासन के आदेषानुसार बाजारों में घूम-घूमकर कोविड -19 के संक्रमण की फैलाव की कारगर रोकथाम करने अभियान पूर्वक कार्रवाई की जो निरंतर सतत आगे भी जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *