जनाक्रोश नही सत्ता छीन जाने का आक्रोश है, कानून को कोसने वाले खुद कानून तोड़ते रहे – घनश्याम तिवारी

छत्तीसगढ़

रायपुर 21 अक्टूबर 2020 प्रदेश कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा का धरना प्रदर्शन दिखावा मात्र है छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि प्रदेश भाजपा मुद्दा विहीन हो चुकी है, वह विपक्ष में होने का झूठा दिखावा कर प्रदेश की शांति को अशांत बताकर कानून व्यवस्था के नाम पर आंदोलन प्रदर्शन कर रहे हैं जो सिर्फ और सिर्फ फोटो सेशन मात्र दिखाई पड़ा।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता तिवारी ने कहा कि कानून व्यवस्था के नाम पर दुहाई देने वाले भाजपाई पूर्व मंत्री और भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिस प्रकार कोविड-19 संक्रमण के केंद्रीय गाइड लाइन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई हो वह कानून व्यवस्था की बात करें शोभा नहीं देता। हार से बौखलाई भाजपा टुकड़े टुकड़े गैंग में बंट चुकी है। भाजपा के इस प्रदर्शन में राजधानी के ही अनेक भाजपाई नेताओं ने हिस्सा ना लेते हुए अपने को दूर रखा।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने भाजपा के इस दिखावटी प्रदर्शन पर तंज कसते हुए कहा कि अपराध के कोई पैर नहीं होते मगर अपराधियों को पकड़ना, सजा दिलाना सरकार की जिम्मेदारी होती है जो प्रदेश की सरकार सतत रूप से अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए कानून व्यवस्था के रास्ते हर उस अपराधियों को धर दबोचने में सफल हुई है, पुलिसिया रिकॉर्ड गवाह है जो पब्लिक डोमेन में है। डॉ रमन सिंह के 15 वर्षों में लूट,हत्या, बलात्कार, डकैती,अपहरण, चिटफंड घोटाले जैसी घटनाएं प्रदेश की पहचान बन चुकी थी छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ कहां जाने लगा था यह एनसीआरबी के आंकड़े कहते हैं।

प्रदेश में किसान, आदिवासी, मजदूर, बेरोजगार, आर्थिक मंदी जैसे बेबुनियाद आरोपों से पिट चुकी भाजपा इस तरह का झूठा दिखावा कर जनता को बरगलाने पुनः प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *