उसेंडी ने दी गणतंत्र दिवस की बधाई

छत्तीसगढ़

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई ने छत्तीसगढ़ वासियों को गणतंत्र दिवस की 70 वीं वर्षगांठ के अवसर पर बधाई दी है।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने प्रदेशवासियों को 71वें  गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए राष्ट्रीय एकता, अखंडता, संप्रभुता, परस्पर भाईचारे और संविधान के आत्मीय सम्मान के लिए कृत संकल्पित होने का आह्वान किया। श्री उसेंडी ने कहा कि देश और प्रदेश आज जिन चुनौतियों से जूझ रहा है, विभाजनकारी ताकतें वैमनस्यता फैलाकर देश को नुकसान पहुंचा रही हैं, उन पर राष्ट्र के प्रति ध्येयनिष्ठ समर्पण की भावना से ही विजय पाई जा सकती है। छल-प्रपंच, झूठ-फरेब और सत्तावादी अहंकार ने भी हमारे समक्ष जो चुनौतियां उपस्थित की हैं, उनसे भी हमें निपटना है।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री उसेंडी ने कहा कि प्रदेश का हर नागरिक देश और संविधान के प्रति पूर्ण सम्मान रखकर सबको साथ लेकर सब के सर्वांगीण विकास का लक्ष्य साधते हुए एक नए भारत की रचना करने की दिशा में आगे बढ़े और भारतीयता की पहचान स्थापित करते हुए हम सब भारत को एक समृद्धशाली, स्वाभिमानी और शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में विश्व का नेतृत्व करता हुआ देखने का संकल्प गणतंत्र दिवस की 70 वीं वर्षगांठ पर व्यक्त करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *