- छत्तीसगढ़, देश, मुख्य समाचार, राज्य

ओपी चौधरी ने कहा- बृजमोहन अग्रवाल जैसा जननेता छत्तीसगढ़ में कोई दूसरा नही।

रायपुर/06/07/2019/वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आज महासमुंद में भाजपा के “संगठन पर्व” सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही है जो गांव,गरीब और किसानों की चिंता करती है। उनके सर्वांगीण विकास के लिए अपनी पूरी ताकत झोक देती है। यह दिख रहा है कि पिछले 5 सालों में भाजपाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने देश की दशा व दिशा बदल दी है। एक सकारात्मक परिवर्तन नज़र आने लगा है। जन-जन में एक स्वाभिमान का भाव जगा है। यही वजह है कि बीते लोकसभा चुनाव में भी जनता ने भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड मतों से जिताकर देश की कमान सौंपी है।
सदस्यता अभियान का यह कार्यक्रम लोहिया चौक में आयोजित था। यहा भारी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। भाजपा संगठन के निर्देशानुसार इस बार सदस्यता का लक्ष्य पिछली बार की तुलना में 20 प्रतिशत ज्यादा रखा गया है। इस मौके पर बृजमोहन ने भाजपा से जुड़ने इच्छुक लोगों को अपने हाथों से सदस्यता दिलवाई। साथ ही उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से प्रत्येक बूथ में 150 सदस्य बनाने का आग्रह किया।
अपने उद्बोधन बृजमोहन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की राजनीति का मतलब देश व समाज की सेवा करना है। हम सभी इसी मकसद से भाजपा की राजनीति में आए है। कलेक्टर रहे ओपी चौधरी जैसे योग्य नौजवान अगर राष्ट्रसेवा के लिए भारतीय जनता पार्टी में जुड़कर काम करते हैं, तो आप समझ सकते हैं कि भाजपा संगठन की प्रतिष्ठा समाज के बीच मे कैसी है।
उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को बहुमत दिया है। परंतु हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में पुनः जनता भाजपा के साथ खड़ी हो गई। इसका मतलब साफ है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने 6 महीने में ही जनता के बीच अपना विश्वास पूरी तरह से खो दिया है। पूर्ण विश्वास है कि आने वाले नगरीय निकाय,पंचायत चुनाव में भी जनता भाजपा को जिताएगी।
उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार का उल्लेख करते हुए कहा कि यह सरकार समाज के हर वर्ग की चिंता कर रही है। हर परिवार को घर मिले हर घर तक जल पहुंचे,हर हाथ को रोजगार मीले यह संकल्प मोदी सरकार का है। पूरी शिद्दत के साथ सरकार इस ध्येय को पूरा करने सरकार जुटी हुई है। देश में सड़कों का जाल बिछ रहा है।मुद्रा योजना में लोन मिल रहा है,सब्सिडी का पैसा खाते में आ रहे है।
ओपी चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रवादी विचारों से प्रभावित होकर ही मैंने कलेक्टर की नौकरी छोड़कर भाजपा की राह चुनी है। मुझे अब नौकरी से ज्यादा सुकून भाजपा संगठन में काम करके मिल रहा है।
उन्होंने बृजमोहन अग्रवाल के संबंध में बात रखते हुए कहा कि कलेक्टरी के दौरान उन्हें करीब से जानने का अवसर मिला। मैं मानता हूं कि छत्तीसगढ़ में उनके जैसा जननेता कोई दूसरा नही है। उनके अनुभव का लाभ लेते हुए हम भारतीय जनता पार्टी के माध्यम से जनता की सेवा में आगे बढ़ रहे है।
सभा को पूर्व विधायक विमल चोपड़ा, भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ओपी चौधरी,जिला भाजपा अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह खालासा ने भी संबोधित किया।
इस अवसर पर शहर अध्यक्ष संदीप घोष,महामंत्री प्रेमशंकर,पूर्व विधायक विमल चोपड़ा,थानसिंह दीवान,प्रशांत श्रीवास्तव, पवन वर्मा,मोती साहू,संतोष वर्मा,प्रेम चंद्रकर, नरेंद्र गिरी कौशल्या जी,सोभा शर्मा,पवन पटेल,रामलाल चौहान आदि उपस्थित थे।

About buland khabar

Read All Posts By buland khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *