- छत्तीसगढ़, मुख्य समाचार

सांसद सुनील सोनी ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ अपनी पदयात्रा का किया शुभारंभ।

रायपुर। गांधी संदेश यात्रा के रूप में जन जागरण यात्रा की शुरुआत आज पूरे देश में सभी सांसदों ने केन्द्रीय नेतृत्व के आह्वान पर किया।
जिस स्थान पर कभी स्वयं गांधीजी ने सभा ली थी और यात्रा की थी ऐसे ही स्थान आनंद समाज वाचनालय ब्राम्हण पारा से रायपुर सांसद सुनील सोनी ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ अपनी पदयात्रा का शुभारंभ किया। गांधी जी के विचार को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से निकली इस पदयात्रा के माध्यम से स्वच्छ, स्वस्थ व समृध्द भारत के गांधी जी के सपने को साकार करने लोगों तक संदेश पहुंचाने का कार्य किया जाएगा। आनंद समाज वाचनालय में सभा को संबोधित करते हुए रायपुर के सांसद सुनील सोनी ने सभी जनप्रतिनिधियों व पार्टी के कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि सभी लोग इस संकल्प यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में सम्मिलित हों।
रायपुर दक्षिण के विधायक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पूरे भारत को सिंगल युक्त प्लास्टिक से मुक्त कराने के हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के संकल्प को पूरा करने के लिए हम सभी को एक साथ जुटना चाहिए।
रायपुर जिला अध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल ने कहा कि आज पूरा देश पूरा विश्व गांधी जी की 150वीं जयंती मना रहा है। इस अवसर पर हमें भी गांधी जी के सपनों का भारत बनाने में योगदान देना चाहिए। आनंद समाज वाचनालय में पदयात्रा करते हुए सभी लोग आजाद चौक पहुंचे वहां सांसद सुनील सोनी ने गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
इस दौरान पदयात्रा में पूर्व विधायक श्रीचंद सुन्दरानी, नंदकुमार साहू, मोतीलाल साहू, सच्चिदानंद उपासने, संजय श्रीवास्तव, छगनलाल मूंदड़ा, केदार गुप्ता, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, रमेश ठाकुर, सूर्यकांत राठौर, मोहन एंटी, ब्राम्हण पारा वार्ड के पार्षद अंजय शुक्ला, सुभाष तिवारी, आकाश दुबे, मृत्युंजय दुबे, मीनल चौबे, शैलेन्द्री परगनिहा, बजरंग खंडेलवाल, श्यामसुन्दर अग्रवाल, खेमराज बैध, जयंती पटेल, राजेश पांडेय, सत्यम दुवा, मुकेश शर्मा, अकबर अली, मोहन नेमानी, जितेन्द्र गोलछा, आशु चंद्रवंशी, विपिन पटेल, अवतार बागल, ज्ञानचंद चौधरी, रविकुमार, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं आमजन शामिल हुए

About buland khabar

Read All Posts By buland khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *