- छत्तीसगढ़

कांग्रेस देश की सुरक्षा जवानों की शहादत पर राजनीति नहीं करती।घनश्याम राजू तिवारी

 

रायपुर/(Bulandkhabar)12 मार्च 2019। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा है कि कांग्रेस देश की सुरक्षा जवानों की शहादत पर राजनीति नहीं करती। राष्ट्रभक्ति का ढोंग करने वाली भाजपा देश में आतंकियो से लड़ना छोड़ चुनाव लड़ने और सत्ता हथियाने पर अमादा है।
राहुल गांधी जी का पुतला दहन कर राष्ट्रवाद का दिखावा करने वाली भाजपा बतायें कि जब भाजपा के संस्थापक सदस्य वरिष्ठ नेता पूर्वमंत्री मुरली मनोहर जोशी ने जब आतंकी को श्री कहकर संबोधित किया, तब कहां थी राष्ट्रभक्ति?

भाजपा के ही कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद आतंकी को जी कहकर संबोधित करते रहे तब कहां थी, राष्ट्रभक्ति?

केन्द्र में पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में जब देश के जेल में बंद आतंकी अजहर मसूद को तालिबान के कंधार में सम्मानपूर्वक ले जाकर छोड़ा गया तब कहां थी राष्ट्रभक्ति?

आजादी के 52 वर्षो तक भाजपा की पितृ संस्था आरएसएस के मुख्यालय में देश के राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस 26 जनवरी एवं स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त पर तिरंगा झण्डा नहीं फहराया जाता था, तब कहां थी भाजपा की राष्ट्रभक्ति?

जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ 4 वर्षो तक सत्ता की मलाई चट करने वाली भाजपा बतायें जब सरकार में रहे और पाकिस्तान समर्थित नारे लगते थे तब कहां थी राष्ट्रभक्ति?

तिवारी ने कहा कि देश की सरहद पर युद्ध जैसे हालात निर्मित है क्यों आखिर सत्तारूढ़ दल भाजपा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विपक्ष के सभी दलो को बुलाकर इस पर निर्णय क्यों नहीं ले रहे है? ऐसा देश में पहली बार हो रहा है जब इन परिस्थितियों में विपक्ष को अलग रखा जा रहा है। जिस पाकिस्तान के दो टुकड़े कर पाकिस्तान के हजारों बंदी सेना को लिखित माफीनामे के चलते इंसानियत के नाते छोड़ा, यह देश ने देखा है। 26/11 मुम्बई ताज होटल एवं होटल ओबेरॉय पर 10 आंतकियो ने हमला किया था, जो वर्तमान सरकार से शर्तो पर बात करना चाहती थी, मगर बिना किसी शर्तो के आधार पर हमारे जाबांज सैनिकों ने 9 आंतकियों को मार गिराया तथा एक आतंकी को जिंदा पकड़ा था जिसे भी कानूनी प्रक्रिया के तहत हमारी मजबूत इच्छाशक्ति वाली कांग्रेस की सरकार में फांसी पर लटकाया है। प्रदेश में मिली बड़ी हार से दो खेमों में बटी भाजपा नकली राष्ट्रवाद का दिखावा कर पुतला दहन, विरोध प्रदर्शन करके विपक्ष में होने का झूठा दिखावा कर रही !

About buland khabar

Read All Posts By buland khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *