- छत्तीसगढ़

भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी को प्रचंड मतों से हमे जिताना होगा। बृजमोहन

रायपुर 25 मार्च 2019/ छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर लोकसभा में भाजपा के चुनावी अभियान का आगाज अभनपुर से किया। यहां विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि देश को सुरक्षित रखने और समृद्धि लाने के लिए सशक्त भाजपा नेतृत्व नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है। यह आवश्यकता राष्ट्रहित की सोच रखने वाला प्रत्येक नागरिक महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी को ताकत देने के लिए रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी को प्रचंड मतों से हमे जिताना होगा। बृजमोहन ने कहा कि लोकसभा चुनाव देश की दशा और दिशा तय करता है। ऐसे में हमारे चुनाव चिन्ह कमल फूल पर जनता वोट करें इसके लिए पूरी निष्ठा और विश्वास के साथ हम सभी कार्यकर्ताओं को जुटना है। लोकसभा प्रत्याशी एवं रायपुर के पूर्व महापौर सुनील सोनी ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा संगठन ने लोकसभा चुनाव का टिकट देकर मेरे जैसे एक साधारण कार्यकर्ता पर भरोसा जताया है। इस भरोसे को कायम रखना है और अभनपुर विधानसभा क्षेत्र के समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर हर बूथ में कमल फूल खिलाना है और नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने के राष्ट्रव्यापी अभियान में अपना योगदान सुनिश्चित करना है।
अभनपुर ब्लॉक कॉलोनी मैदान में आयोजित इस विधानसभा स्तरीय सम्मेलन में भाजपा मंडल अभनपुर,नवापारा, खोरपा और चंपारण क्षेत्र के हज़ारों कार्यकर्ता शामिल हुए।
इस सम्मेलन में मुख्य वक्ता की आसंदी से अपनी बात रखते हुए बृजमोहन ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में हमे गौरव का बोध कराया है। सम्मान और स्वाभिमान के साथ देश तरक्की कैसे करता है यह देखने का अवसर उन्होंने हमें प्रदान किया है।
बृजमोहन ने कहा कि देश की सेना ने दुश्मन देश पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक करके बता दिया कि यह भारत देश और यहां का नेतृत्व अपने राष्ट्रभक्त वीर जवानों की शहादत का बदला लेने का पक्षधर है।और अपनी सेना के साहस भरे हर कदम पर उनके साथ खड़ा है।
बृजमोहन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने देश में स्थाई विकास के काम करते जा रहे हैं। गरीब बहनों को गैस कनेक्शन देना, प्रधानमंत्री आवास, प्रधानमंत्री सड़क योजना,मुद्रा योजना,स्किल डेवलपमेंट योजना,जनधन योजना,कृषि के लागत मूल्य कम करने,सिंचाई क्षेत्र के रकबे में वृद्धि करना जैसे बड़े काम किये गए है। दूरगामी योजनाओं के साथ उज्ज्वल भविष्य की नींव उन्होंने रखी है।
बृजमोहन ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के कामकाज पर उंगली उठाते हुए कहा कि 70 दिन में 7 हज़ार करोड़ कर्ज लेकर प्रदेश को चलाना दुर्भाग्यपूर्ण है। यह भविष्य में आने वाली विकट परिस्थितियों को रेखांकित करती है।
बृजमोहन ने लोकसभा प्रत्याशी सुनील सोनी के संदर्भ में कहा कि लगातार दो बार रायपुर शहर की जनता ने इन्हें महापौर के रूप में स्वीकार किया है। रायपुर की चारों विधानसभा में आज दिख रहे विकास में सुनील सोनी का महत्वपूर्ण योगदान है। वे जमीनी कार्यकर्ता है और लोगों के सुख-दुख को भी भली-भांति समझते हैं। हमें मिलकर ऐसे संवेदनशील व्यक्ति को सांसद बनाकर दिल्ली भेजना है और मोदी जी की ताकत को बढ़ाना है। बृजमोहन कार्यकर्ताओं से आग्रह किया पुरानी बातों को छोड़कर हमें अब देश के लिए यह चुनाव लड़ना है। हम सभी को अपने अपने बूथों पर कमल फूल ही खिलाना है।
पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार किसानों की हितैषी सरकार है। दूरगामी सोच लेकर चलने वाली सरकार है। आज उन्होंने किसानों को सॉइल हेल्थ कार्ड प्रदान करवाया है। इसके चलते किसानों को अपनी मिट्टी की उर्वरा शक्ति का पता चलता है और भी बेहतर फसल लेने ई दिशा में आगे बढ़ते चले जाते हैं। आजादी के बाद आज तक किसी सरकार ने इस दिशा में पहल नहीं की। मोदी सरकार की ही संवेदनशीलता है कि उन्होंने किसानों के दुख दर्द को समझा और उनकी बेहतरी के लिए काम किया।
अपेक्स बैंक के पूर्व अध्यक्ष अशोक बजाज ने राज्य की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की जनता को छला है। धोखे में रखकर उनसे वोट लिए है। कांग्रेस से शराब बंदी की बात की थी पर अब तो छत्तीसगढ़ में शराब की नदियां बहने लगी है। बिजली बिल हाफ करने का वादा उन्होंने किया था परंतु बिजली ही उन्होंने हाफ कर दी है।
श्री बजाज ने कहा कि देश में अब वंशवाद और राष्ट्रवाद की लड़ाई है। ऐसे में हमें मिलकर राष्ट्रवाद की राह पकड़ कर देश को आगे ले जाना होगा और मोदी जी को जिताना होगा।
पूर्व सांसद व रायपुर लोकसभा के प्रभारी अशोक शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जैसा प्रधानमंत्री देश के इतिहास में कभी नहीं हुआ है। उनके नाम से ही जन जन में गौरव का बोध होता है।वे एक ऐसे प्रधानमंत्री है जिन्होंने समूचे विश्व में अपने देश का नाम रोशन किया है। आज देशवासी राष्ट्रीय सुरक्षा के मसले पर निश्चिंत है क्योंकि उन्हें पता है कि उनका नेतृत्व सुरक्षित हाथों में है।
इस सम्मेलन में रायपुर ग्रामीण जिला भाजपा अध्यक्ष गुलाब टिकरिया, बॉबी कश्यप, प्रदेश भाजयुमो महामंत्री संजू नारायण सिंह, प्रदेश भजयुमों मंत्री अमित साहू,सचिन मेघानी,राजेश साहू, सुमित शर्मा, अंचित तिवारी,हृदयराम साहू,मंडल अध्यक्ष सुनील प्रसाद,शोभाराम साहू,बिहारी साहू,परदेशीराम साहू,कुंदन बघेल,विजय गोयल,जनपत अध्यक्ष खेमराज कोसल,नंदनी साहू आदि उपस्थित थे।

About buland khabar

Read All Posts By buland khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *