- छत्तीसगढ़

प्रमोद दुबे का जनसंपर्क अभियान ! लोगों से मिला अपार जनसमर्थन

रायपुर (Bulandkhabar)31 मार्च 2019 रायपुर लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय व कर्मठ प्रत्याशी प्रमोद दुबे का जनता से सघन जनसंपर्क अभियान लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में जारी है। प्रमोद दुबे जहां एक तरफ मतदाताओं के घर-घर पहुंचकर आम जनता से आशीर्वाद प्राप्त कर उनसे कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं तो वहीं क्षेत्र के युवा, बुजुर्ग और महिलाएं उन्हें जीत का आशीर्वाद प्रदान कर रहे हैं।
रविवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान प्रमोद दुबे ने बिरगांव, भनपुरी, मोवा, सड्डू और दलदल सिवनी समेत विभिन्न क्षेत्रों में आम जनता से मुलाकात की एवं कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

जनसंपर्क अभियान के दौरान प्रमोद दुबे ने विश्वास जताया कि जिस तरह से लोगों का अपार जनसमर्थन कांग्रेस पार्टी को मिल रहा है इससे निश्चित है कि इस बार जनता ने केंद्र से भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ फेकने का मन बना लिया है। उन्होने कहा कि मुझे विश्वास है कि प्रदेश की सभी 11 की 11 सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी भारी मतों से विजयी हासिल करेंगे।

रायपुर लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने जनसंपर्क अभियान के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी और राज्य सरकार के कार्यों के कार्यों की जमकर तारीफ की। उन्होने कहा कि राहुल गांधी समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने में विश्वास रखते हैं। राहुल गांधी की न्याय योजना की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि इस योजना से 20 प्रतिशत गरीबों को उनका अधिकार मिलेगा। 72 हजार रू सालान मिलने से वह आर्थिक रूप से सशख्त होंगे। श्री दुबे जी ने कहा कि राज्य सरकार ने अपने वादे के अनुरूप कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं जिनमें किसानों की कर्जमाफी, 2500 रू प्रति क्विंटल धान खरीदी, तेंदुपत्ता संग्रहण दर 2500 से बढ़ाकर 4000 हजार रू किया गया। टाटा कम्पनी से जमीन वापस लेकर आदिवासियों को उनकी जमीन का हक दिलाया। बिजली बिल हाफ, छोटे भूखंडों से खरीदी-बिक्री से रोक हटाने संबंधी कई ऐतिहासिक फैसले शामिल हैं.

    जनसंपर्क के दौरान राज्यसभा सदस्य         छाया वर्मा, रायपुर ग्रामीण क्षेत्र से विधायक सत्यनारायण शर्मा, कांग्रेस के विभिन्न प्रकोष्ठों के नेता, महिला कांग्रेस एवं युवक कांग्रेस सहित अनेको कार्यकर्ता शामिल रहे!

About buland khabar

Read All Posts By buland khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *