- छत्तीसगढ़

सुनील सोनी को रायपुर में महापौर रहते जन भावनाओं के अनुसार काम करते देखा है।बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर (Bulandkhabar) अप्रैल 2019 /रायपुर दक्षिण विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी रायपुर लोकसभा के प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल  मंदिर हसौद समोदा और आरंग में भाजपा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और चुनावी रणनीति के संबंध में उनसे बातचीत की बूथ स्तर पर बैठे कार्यकर्ताओं से जुड़ते हुए उन्होंने भाजपा की प्रचार सामग्री जन जन तक पहुंचे इस हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उद्घाटन अवसर पर पूर्व मत्स्य महासंघ के अध्यक्ष रामकृष्ण धीवर,विधायक नवीन मार्कंडेय, संजय ढीढी भी मौजूद थे।
इस दौरान बृजमोहन ने कहा कि यह चुनाव देश का चुनाव है। इसलिए हमें तन मन धन से आपसी मतभेद भुलाते हुए देश के लिए काम करना है। हमारी भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवादी पार्टी है।हमारे लिए देश पहले है समाज परिवार सब बाद में। क्योंकि देश से ही हमारा वजूद है। आजादी के बाद से देश को हमने रेंगते हुए देखा है परंतु मोदी जी की सरकार आने के बाद यह भारत युवा भारत नजर आ रखा है।

विकास की ऊंची उड़ान देखकर दुनिया आश्चर्यचकित है। और आश्चर्य होना भी चाहिए। क्योंकि देश में अब तक जगाने वाला, क्षमता को आंकने वाला नेतृत्व नहीं मिला था।मोदी जी के आने के बाद देश में एक ऊर्जा और उत्साह का संचार हुआ है।फलस्वरूप विकास पथ पर तीव्र गति से युवा भारत अग्रसर है।
बृजमोहन ने कहा कि रायपुर लोकसभा कि भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी को हमने रायपुर में महापौर रहते जन भावनाओं के अनुसार काम करते देखा है। आज रायपुर शहर में विकास के जो कुछ काम दिखते हैं वे सुनील सोनी कि परिश्रम का ही परिणाम है। आज वह लोकसभा के सांसद प्रत्याशी के रूप में जनता के सामने हैं। ऐसे में भाजपा के हम सभी समर्पित कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ सुनील सोनी को जीता कर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने का मार्ग प्रशस्त करना है।

About buland khabar

Read All Posts By buland khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *