- छत्तीसगढ़, राज्य

छतीसगढ़ के इस सांसद ने कहा- नहीं लड़ूंगा लोकसभा 2019 का चुनाव

कोरबा. सांसद डॉ बंशीलाल महतो ने 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने की इच्छा जाहिर की है. डॉ. महतो ने भाजपा हाईकमान को इससे अवगत करा दिया है.

गौरतलब है कि 2014 के आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने डॉ. बंशीलाल महतो को कोरबा लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया था. डॉ. महतो ने कांग्रेस प्रत्याशी और केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. चरणदास महंत को पराजित किया था. डॉ. बंशीलाल महतो ने अपने संसदीय क्षेत्र में कई छोटे बड़े विकास और जनहित के कार्य करवाया है.

रेल संबंधी सुविधाओं के विस्तार में खासा कार्य हुआ है. रेल कारीडोर के पूर्ण होते ही कोरबा बड़े जंक्शन के रूप में विकसित होगा. सांसद डा. महतो ने कहा कि होने जा रहे विधानससभा और 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा बड़ी जीत हासिल करेगी. प्रदेश और केंद्र में भाजपा की वापसी को कोई नहीं रोक सकता.

आपको बता दें कि भाजपा ने डॉ बंशीलाल महतो के बेटे विकास महतो को विधानसभा का टिकट दिया है. इससे भाजपा में परिवारवाद को लेकर विरोध शुरू हो गया है. तभी यह चर्चा उठ रही थी कि बंशीलाल महतो लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे. डॉ बंशीलाल महतो के चुनाव नहीं लड़ने की इच्छा जाहिर करने के बाद अब सभी अटकलों पर विराम लग गया है.

About buland khabar

Read All Posts By buland khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *