- खेल

T20 विश्व कप में दबाव का बखूबी सामना करेगी भारतीय टीम: रमेश पोवार

मुंबई। अगले महीने टी20 विश्व कप में भाग लेने जा रही भारतीय महिला टीम के कोच रमेश पोवार ने कहा कि उनकी टीम दबाव का सामना करने के लिये हर तरह से तैयार है। मुंबई और भारत के पूर्व आफ स्पिनर ने रवानगी से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमने उन्हें पावरप्ले और लक्ष्य का पीछा करते हुए दबाव के हालात में आजमाया। अच्छी बात यह है कि युवा खिलाड़ी किसी से डरते नहीं है। वे दबाव के आगे घुटने नहीं टेकेंगे।

भारत को पिछले साल आईसीसी महिला वनडे विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड ने हराया था। हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम नौ नवंबर को गयाना में न्यूजीलैंड से पहला मैच खेलेगी। भारत को ग्रुप बी में पाकिस्तान, आयरलैंड और आस्ट्रेलिया के साथ रखा गया है। हरमनप्रीत ने कहा कि टीम ने आस्ट्रेलिया ए के खिलाफ अच्छी तैयारी की है और कई खिलाड़ियों को परखा गया। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बार खिलाड़ी पिछले साल की गलतियां नहीं दोहरायेंगे।

उन्होंने कहा कि इससे पहले कुछ ही खिलाड़ियों ने फाइनल खेला था। मुझे उम्मीद है कि हम पिछली गलतियों को नहीं दोहरायेंगे। हमने कई चीजें की है और हर किसी को मौका दिया है। टीम अब बेहतर है और युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। टीम:- हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, मिताली राज, जेमिमा रौद्रिगेज, वेदा कृष्णामूर्ति, दीप्ति शर्मा, तान्या भाटिया, पूनम यादव, राधा यादव, अनुजा पाटिल, एकता बिष्ट, डी हेमलता, मानसी जोशी, पूजा वस्त्रकार और अरूंधति रेड्डी।

About buland khabar

Read All Posts By buland khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *