सुकमा: CRPF के 38 जवान कोविड-19 से संक्रमित

कोरोना वायरस छत्तीसगढ़ मुख्य समाचार

सुकमा. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 38 जवान कोविड-19 से संक्रमित पाये गए हैं. सुकमा जिले के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले के तेमेलवाड़ा ?गांव स्थित शिविर में सीआरपीएफ के 202 कोबरा बटालियन के 38 जवानों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है.

सुकमा जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सी वी बंसोड़ ने बताया कि जिले के तेमेलवाड़ा शिविर में तैनात 75 र्किमयों का रैपिड एंटीजन परीक्षण किया गया. उन्होंने बताया कि इनमें से 38 में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. बंसोड ने बताया कि शेष जवानों के नमूने आरटी-पीसीआर जांच के लिए बस्तर जिले के मुख्यालय जगदलपुर भेजे गए हैं. उन्होंने बताया कि संक्रमित जवानों के सम्पर्क में आये व्यक्तियों का पता लगाया जा रहा है.

सुकमा जिले के पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने बताया कि संक्रमित जवान सीआरपीएफ के 202 कोबरा बटालियन के हैं. उन्होंने बताया कि जवान देश के विभिन्न हिस्सों से हैं. उन्होंने बताया कि जानकारी मिली है कि वे रविवार को छुट्टी के बाद तेमेलवाड़ा शिविर पहुंचे थे जिसके बाद उनकी जांच की गई. शर्मा ने बताया कि संक्रमण को रोकने के लिए संक्रमित जवानों को शिविर के भीतर पृथक किया गया है और सभी का इलाज किया जा रहा है.




bulandkhabar

I am blog writer from Chhattisgarh. I am daily updating raipur including Chhattisgarh news on www.bulandkhabar.in. I am also sharing latest news form cg on our social media.

http://bulandkhabar.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *