कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ की आवाज बुलंद, कार्यकर्ताओं में दिखा भारी जोश, चारामा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह

छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग-न्यूज़
भानुप्रतापपुर : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह आज चारामा मंडल के ग्राम कोटतरा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन में शामिल हुए जहाँ उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं और आमजनों को संबोधित किया।
आगामी भानुप्रतापपुर उपचुनाव को देखते हुए सियासत गरमा गई है। इस बीच वनवासियों के आरक्षण कम होने पर जहाँ एक ओर वनवासी समाज कांग्रेस की सत्ता से नाराज है वही भाजपा वनवासियों के साथ इस आन्दोलन में पग पग पर खड़ी है।
इसी कड़ी में चारामा में आज पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने वनवासियों के हितों की रक्षा की बात करते हुए भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली सरकार को कड़ी चुनौती दी है। उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ में अभी भ्रम, छल, भ्र्ष्टाचार और गुंडागर्दी वाली सरकार चल रही है। विकास का भ्रम फैलाकर लोगों को भरमाने की कोशिश की जा रही है। साथ ही कांग्रेस छाप अधिकारीयों की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि भानुप्रतापपुर उपचुनाव में पूरा प्रशासन कांग्रेस को जिताने के लिए जुटा हुआ है।
छत्तीसगढ़ में आय दिन बढ़ते भ्रष्टाचार और उसमे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत कांग्रेसी नेताओं की संलिप्प्ता का खुलासा आज ED जैसी प्रतिष्ठित जाँच एजेंसियां कर रही है। इन्हीं मुद्दों पर सरकार को घेरते हुए डॉ. रमन सिंह ने एक नारा दिया कि “चारों तरफ अंधेरा है भूपेश बघेल लुटेरा है”। इसके साथ ही जनसेवा को समर्पित भाजपा के कार्यकर्ताओं की तारीफ करते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा, असंभव को संभव करने वाले नामुमकिन को मुमकिन करने वाले भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता यदि ठान लेंगे तो परिवर्तन संभव है भूपेश चाहे जितना पैसा लगा ले, शराब पिला दे जितना भी आतंक फैला दें लालच का प्रलोभन दिखा दे। यह बातें हो चुकी है कि भानुप्रतापपुर में कांग्रेस हारने वाली है
इसके अलावा भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर कांग्रेस द्वारा रोज आरोप मढ़े जा रहे आरोपों पर बोलते हुए डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस को आइना दिखाया और उनके काले कारनामों के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि ब्रह्मानंद नेताम झूठे केस में फंसाने का षड्यंत्र करते हो मगर भूपेश जी का जवाब दो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री होने के बावजूद सार्वजनिक रूप से अश्लील सीडी लहरा कर जनता के सामने दिखाने का दोष भूपेश बघेल के सर पर है। सीबीआई ने उन्हें जेल पर डाल दिया और मुख्यमंत्री जमानत पे है। डॉ रमन सिंह ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में ईडी और सीडी की चर्चा हो रही है जैसे आईपीएल में खिलाड़ियों की नीलामी होती है वैसे ही छत्तीसगढ़ में कलेक्टरों की नीलामी छत्तीसगढ़ में होती है यह शर्म की बात है।
आपके विधानसभा क्षेत्र में 1500 करोड़ रुपए के विकास कार्य भारतीय जनता पार्टी ने डेढ़ दशक की सरकार ने किया है। कांकेर के लिए उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल ने गरीब जनता के साथ जितना बड़ा छल किया है उसका एक प्रत्यक्ष उदाहरण प्रधानमंत्री आवास योजना में 16 लाख लंबित मकान है, भानुप्रतापपुर में 2000 मकान स्वीकृत किए गए थे, 4 साल में एक भी मकान भारतीय जनता पार्टी के जाने के बाद स्वीकृत नहीं हुए है, कोयले में ₹25 प्रति टन वसूली हो रही है, 4 साल में 4400 करोड़ वसूली हुई है।
गौरतलब है कि कांग्रेस अपने कारनामों के चलते घिरते जा रही है जो जनता के आक्रोश से दिखाई दे रहा है और भानुप्रतापपुर के आगामी उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *