स्वास्थ्य मंत्री को बृजमोहन की चुनौती… कहा एक पद छोड़कर भी मंत्री पद पर बने रहना जनता का अपमान, सभी पद छोड़ मैदान में आएं

छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग-न्यूज़ मुख्य समाचार

प्रतापपुर (जिला सूरजपुर)। सरगुजा लोकसभा प्रवास पर पहुंचे पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने शुक्रवार को सूरजपुर जिले की प्रतापपुर विधानसभा का दौरा किया। बलरामपुर जिले से सूरजपुर जिले में प्रवेश करते ही कार्यकर्ताओं ने बड़े ही जोश व उत्साह के साथ माननीय बृजमोहन अग्रवाल का स्वागत किया। इनके आगमन पर प्रतापपुर विधानसभा में बस स्टैंड के पास मिनी स्टेडियम ग्राउंड में विधानसभा सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित किया। ग्राउंड में प्रवेश करते ही बृजमोहन अग्रवाल का फिर से जोरदार स्वागत किया गया। उनका स्वागत करने के लिए बीजेपी के कद्दावर नेता रामविचार नेताम, रामसेवक पैंकरा, जिलाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल, अक्षय तिवारी, पुरंजय मिश्रा, राजकुमार गुप्ता, भगवान दास एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस सम्मेलन के दौरान पूरे मैदान में प्रतापपुर विधानसभा से आये हुए लोगों का एक जनसैलाब उमड़ा। इस दौरान बृजमोहन के साथ विधायक पुन्नूलाल मोहले व सरगुजा प्रभारी संजय श्रीवास्तव इस कार्यक्रम में पहुँचे। इस विधानसभा जनसम्मेलन के दौरान कांग्रेस के अत्याचार से परेशान कई लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, आपके स्वागत और उमड़ी इस भीड़ से साफ हो गया कि भूपेश बघेल अब जाने वाले है – 

इस जनसभा सम्मेलन में सभी नेताओं ने एक-एक कर जनता को संबोधित किया। अंत में इस सभा को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्वमंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सर्वप्रथम प्रतापपुर विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पधारे हुए ज्येष्ठ-श्रेष्ठ कार्यकर्ता एवं उपस्थित जनता द्वारा किये गए स्वागत अभिनंदन हेतु सभी का आभार व्यक्त किया। तत्पश्चात उन्होंने जनता से सीधा संवाद स्थापित करते हुए कहा कि प्रतापपुर विधानसभा में जिस जोश खरोश के साथ स्वागत हुआ है और हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों को देखकर, एक बात साफ हो गई है कि 4 साल तक इनकी बेतहाशा लूट को देख रही जनता अब जाग गई है और जनता के जागते ही भूपेश बघेल का सिंघासन डोलने लगा है। उन्होंने कहा कि ऐसी सभाएं सिर्फ यही नहीं बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ में हो रही है। जिसके माध्यम से पूरे प्रदेश में जनजागरण कार्यक्रम चल रहा है ताकि जनता जाने कि इस सरकार ने इतनी लूट-खसोट मचाई है, उसका सफाया हो सके; क्योंकि अगर छत्तीसगढ़ को बचाना है, भ्रष्टाचारी कांग्रेस को हटाना है। 

पूर्वमंत्री बृजमोहन ने टीएस सिंहदेव पर भी साधा निशाना –

बृजमोहन अग्रवाल ने सीधे स्वास्थ्य मंत्री को निशाने ओर लेते हुए कहा कि, आपके महाराज बाबा एक मंत्री पद से इस्तीफा देकर; दूसरा मंत्री पद अपने पास रख लेते हैं। मैं तो उन्हें कहना चाहूंगा कि अगर उनमें दम है, अगर जनता की उन्हें चिंता है तो सभी पदों को छोड़कर मैदान में आएं..। एक पद छोड़कर भी मंत्री पद पर बने रहना जनता का अपमान है। अपमान करने से भी ज्यादा बड़ा गुनाह अपमान को सहना है, इसलिए आप लोगों ने बहुत कुछ सह लिया अब नहीं…। आप सभी लोग इस बार भाजपा को इतना वोट दीजिये की कांग्रेस पूरे देश की तरह छत्तीसगढ़ से भी साफ हो जाये।

 

जनता ऐसा श्राप देगी, सारे कांग्रेसियों को शुगर हो जाएगा : रामविचार नेताम – 

रामविचार नेताम ने सरकार को सड़कों की बदहाल व्यवस्था पर घेरा। उन्होंने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल जी को राजपुर से प्रतापपुर विधानसभा आने में दो घंटे लग गए, इससे जल्दी तो हम लोग पालकी में आ जाते थे। इस सरकार ने ऐसी रोड सिर्फ यही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में मुहैया कराई है। कांग्रेस की सरकार आने के बाद यहां का शक्कर कारखाना भी कबाड़ हो गया, आप लोग इन्हें ऐसा श्राप दीजिये कि इन्हें शुगर हो जाये।

 

जनसभा के पश्चात बृजमोहन अग्रवाल ने ली संगठनात्मक बैठक-

इस जनसभा के बाद बृजमोहन अग्रवाल सहित सभी नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ संगठनात्मक बैठक ली। जिसमें प्रतापपुर विधानसभा के शक्तिकेन्द्र प्रभारी, मंडल पदाधिकारी मौजूद रहे। इस बैठक के दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने संगठन को मजबूती प्रदान करने हेतु आवश्यक निर्देश दिए। साथ ही छत्तीसगढ़ में फिर से कमल खिलाने का आह्वान किया।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *