भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्साह और उमंग से निसंदेह प्रदेश में पुनः कमल खिलेगा – धरमलाल कौशिक

छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग-न्यूज़ मुख्य समाचार
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रायपुर लोकसभा क्षेत्र प्रभारी धरमलाल कौशिक रायपुर लोकसभा क्षेत्र प्रवास के दौरान भाटापारा विधानसभा के डॉ भीमराव आम्बेडकर भवन में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा स्तरीय समन्वय समिति की बैठक में शामिल हुए इस दौरान उन्होंने आगामी गतिविधियों पर चर्चा की।

 

प्रदेश की जनता असुरक्षित और कानून व्यवस्था ठप्प :- कौशिक

पुर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भाटापारा विधानसभा के जय स्तम्भ चौक में आयोजित नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया एवं सिमगा में आयोजित प्रेस वार्ता को भी संबोधित किए।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं रायपुर लोकसभा क्षेत्र प्रभारी धरमलाल कौशिक भटापारा विधानसभा के जयस्तम्भ चौक में आयोजित कांग्रेस भगाओ, छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान के तहत नुक्कड़ सभा को संबोधित करते उन्होंने कहा कि जिस तरह से छत्तीसगढ़ में अपराध की घटनाएँ घट रही है इससे स्पष्ट है कि छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था पुरी तरह से ठप्प पड़ी हुई है और जनता अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है । प्रदेश की कांग्रेस सरकार के पास बोलने को और करने को कुछ भी नहीं है। जिस तरह से अपराध की घटनाएं हो रही है वह किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने कहा की कांग्रेस के राज में प्रदेश अपराध के मामले में कई राज्यों से आगे निकल चुका है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अनाचार, लूट, हत्या, डकैती, अपहरण कि घटनाएँ प्रदेश में इन 4 वर्षों में बड़ी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़िया आम जन के ख्याल रखने के बजाय एक ही परिवार के स्तुति में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि हर चुनाव में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ए टी एम कि तरह गांधी परिवार के निर्देश में चुनावी राज्यों में पहुंचकर अपनी असफल रणनीति में जुट जाते है। यही कारण है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जिस भी प्रदेश में चुनाव संचालक बने है प्रदेश कि गति दुर्गति हुई है। उन्होंने कहा की कांग्रेस सत्ता में आने से पहले जनता को लुभावन दिखाकर शराब बंदी का वादा किया परन्तु सत्ता में आने के बाद इसके विपरीत कार्य कर रही है और गांव-गांव, शहर-शहर नदियों की तरह शराब बह रही है और यही वजह अपराध की वृद्धि का मूलजड़ बन चुका है।

 

मोदी सरकार की प्रभावी नीतियों ने भारत को बनाया वैश्विक नायक : कौशिक

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं रायपुर लोकसभा प्रभारी धरमलाल कौशिक ने कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जज के दूरदर्शी एवं मजबूत नेतृत्त्व में विश्व पटल ओर भारत का सम्मान बढ़ रहा है, देश तेज गति से विकास एवं उन्नति की ओर अग्रसर है, उन्होंने कहा कि प्रधानामंत्री नरेन्द्र मोदी जी के गुण केवल भारत देश में ही नहीं पूरे विश्व में प्रचलित है।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की “मेक इन इंडिया” एवं उनकी अवधारणा का महत्व विश्व के बड़े नेता मान रहे है और प्रमाणित भी कर रहे है।

इस अवसर पर बैठक में भाजपा पदाधिकारी गण कार्यकर्ता गण एवं बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित हुए।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *