पूर्व CM डॉ रमन सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशान कहा….विधायक का भ्रष्टाचार में लिप्त होना कौन सा आश्चर्यजनक बात…. करप्शन तो कांग्रेस की संस्कृति है

छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग-न्यूज़ रायपुर
कवर्धा। 19/09/2023 भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा में आज कवर्धा पहुंचे छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने भाजपा के जिला कार्यालय में पत्रकारवार्ता किया।
इस दौरान पूर्व सीएम ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए भूपेश सरकार के घोटालों से लेकर टीएस सिंहदेव के बयान और कांग्रेस विधायक के भ्रष्टाचार के विषयों पर चर्चा की।
पूर्व मुख्यमंत्री ने भिलाई के खुर्सीपार में हुए हत्याकांड, बीरनपुर में भुनेश्वर साहू की हत्या और कवर्धा में भगवा झंडे को पैरों तले कुचले जाने को लेकर कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा।
भ्रष्टाचार की बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री 540 करोड़ का कोयला घोटाला, 2,161 करोड़ का शराब घोटाला, 1300 करोड़ का गौठान घोटाला, 229 करोड़ का गोबर घोटाला और महादेव ऐप को संरक्षण देकर हुआ सट्टा के माध्यम से ऑनलाइन फ्रॉड करके करोड़ों की अवैध उगाही कर सकते हैं तो विधायक का भ्रष्टाचार में लिप्त होना कौन सा आश्चर्यजनक बात है। करप्शन तो कांग्रेस की संस्कृति है।
साथ ही टीएस सिंहदेव के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि दिल की बात जुबान तक आ ही जाती है, और जो भी सच बोलता है कांग्रेस उसके पीछे पड़ जाती है, टीएस सिंहदेव ने सच बोला कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के विकास के लिए पैसे देने में कभी कमी नहीं करते।
आगे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल केंद्र से आने वाली योजनाओं का लाभ जनता तक नहीं पहुंचने देते, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना में छत्तीसगढ़ की गरीब जनता के लिए केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए चावल में 5000 करोड़ का घोटाला किया, पीएम आवास योजना के 16 लाख आवास नहीं बनने दिए और इस तरह की तमाम योजनाओं के लाभ से छत्तीसगढ़ की जनता को वंचित रखा है।
इसके अलावा उन्होंने पत्रकारों से कहा कि चुनाव का समय है इसमें बिना किसी से डरे, इस भय और आतंक के माहौल में भी पूर्ण निर्भयता के साथ आप सभी निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें, बहुत जल्द प्रदेश में परिवर्तन होगा और एक बार फिर भाजपा की सरकार के साथ शांति व्यवस्था स्थापित होगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *